अंतर्राज्यीय शटरकटवा गिरोह के 2 सरगना गिरफ्तार, विभिन्न राज्यों में करीब 50 मामले हैं दर्ज

9/20/2021 11:32:08 AM

 

मोतिहारीः बिहार की पूर्वी चंपारण जिला पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक सामानों की चोरी करने वाले अंतर्राज्यीय शटरकटवा गिरोह के दो सरगनाओं को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा ने रविवार को बताया कि समीर शाह एवं सलमान शाह, पूर्वी चंपारण के घोड़ासहन थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। इनकी पहचान शटरकटवा गिरोह ‘‘चादर गिरोह'' के चेलवा-बेलवा के रूप में की गई। उन्होंने कहा कि इस गिरोह ने दिल्ली, रांची, बनारस, पटना, छत्तीसगढ़, कर्नाटक, उत्तराखंड, राजस्थान, आगरा, झांसी, नागपुर, गुजरात, मथुरा, जयपुर, अलवर, तेलंगाना आदि जगहों पर विभिन्न वारदातों को अंजाम दिया है।

झा ने कहा कि नागपुर में इस गिरोह ने हाल में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। इनके विरुद्ध विभिन्न राज्यों में करीब पचास मामले दर्ज हैं तथा ये कई बार जेल भी जा चुके हैं। झा ने कहा कि घोड़ासहन पुलिस ने वाहन जांच के दौरान शनिवार को वालान चौक के पास एक मोटरसाइकिल पर सवार इन लोगों को तीन किलोग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया था। इनके पास से दो मोबाइल फोन तथा एक मोटरसाइकिल भी जब्त की गई थी। झा ने बताया कि इनकी गिरफ्तारी की सूचना अन्य राज्यों की पुलिस को दी जाएगी।

Content Writer

Ramanjot