सारण में पेट्रोल पंप से लूट करने वाले 2 अपराधी गिरफ्तार, दो देशी पिस्तौल और 4 कारतूस सहित अन्य सामान बरामद

Wednesday, Oct 16, 2024-01:57 PM (IST)

छपरा: बिहार में सारण जिले के गड़खा थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप से लूट करने वाले दो अपराधियों को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया है।

सारण के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी 1 राजकिशोर सिंह ने मंगलवार को बताया कि थाना पुलिस को सोमवार को सूचना प्राप्त हुई कि दो अपराधियों ने मैकी पेट्रोल पंप के कर्मी से लूट की है। इस सूचना के आधार पर थाना प्रभारी -सह- प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक ईशा गुप्ता के नेतृत्व में पुलिस ने शान्ति लाइन होटल से करीब 200 मीटर पहले अवैध हथियार, कारतूस तथा लूटे गए सामान के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।

देशी पिस्तौल और 4 कारतूस सहित अन्य सामान बरामद
सिंह ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में पानापुर थाना क्षेत्र के बसंतपुर सत्जोड़ा गांव निवासी गोलू सिंह तथा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नेताजी टोला गांव निवासी अभिषेक सिंहशामिल है। पुलिस ने उनके पास से दो देशी पिस्तौल, 04 कारतूस, 01 मोटरसाइकिल, 07 मोबिल का डिब्बा, एक 700 रूपया, दो एटीएम कार्ड, दो मोबाइल फोन बरामद किया गया है। गिरफ्तार अपराधियों के विरुद्ध भारतीय न्याय संहिता की धारा 317 (4)/317 (5) एवं 25 (1-बी) ए/26/35 आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static