दरभंगा में आभूषण लूटने वाले ओडिशा के 2 अपराधी पूर्णिया में गिरफ्तार, 2.5 किलोग्राम चांदी और दो बाइक बरामद

10/5/2023 4:42:58 PM

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले में बिरौल थाना क्षेत्र के शिवनगरघाट में एक कारोबारी से आभूषण लूटने वाले ओडिशा के अपराधियों को पुलिस ने पूर्णिया में गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि इस वर्ष 25 सितंबर को शिवनगरघाट के आभूषण व्यवसाई के दुकान से जेवरात ले जाने के क्रम में बाइक सवार दो अपराधियों ने उनसे आभूषण से भरा थैला छीन लिया और फरार हो गए। इस सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने सभी संभावित ठिकानों पर छापेमारी शुरू की और सीसीटीवी फुटेज से प्राप्त अपराधियों की तस्वीर सभी जिला पुलिस को भेज दिया। इस क्रम में ज्ञात हुआ कि पूर्णिया जिले मधुबनी टीओपी पुलिस ने अलग-अलग मामलों में वांछित 14 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इनमें से दो अपराधियों ने शिवनगरघाट में आभूषण लूटकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। सूचना प्राप्त होने के बाद बिरौल थाना पुलिस आभूषण दुकान मालिक को लेकर पूर्णिया पहुंची, जहां उन्होंने अपराधियों की पहचान की।

सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों को पहचान ओडिशा के जाजपुर जिले में कोरई थाना क्षेत्र के पुरवोगढ़ निवासी माइकल शक्ति और कालीदास के रूप में हुई है। पुलिस ने अपराधियों के पास से 2.5 किलोग्राम वजन के चांदी के 102 अलग-अलग आभूषण और दो बाइक बरामद की है। अभियुक्तों को पुलिस रिमांड पर लेने की कार्रवाई की जा रही है।

Content Writer

Ramanjot