मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली सफलता...वाहन चेकिंग के दौरान 2 शातिर अपराधियों को किया गिरफ्तार

1/12/2024 4:41:47 PM

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान 2 शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। वहीं, गिरफ्तार अपराधियों के पास से हथियार, गोली, चोरी की बाइक और चोरी का मोबाइल बरामद किया गया है।

यह भी पढ़ेंः- कड़ाके की ठंड में आधी रात हाजीपुर सदर अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे तेजस्वी यादव, व्यवस्था देख लगाई क्लास

हथियार और कारतूस बरामद
जानकारी के मुताबिक मामला, जिले के सरैया थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि सरैया थाने की पुलिस ठूठी पूल के पास वाहन चेकिंग कर रही थी। तभी स्कूटी पर सवार दो युवकों को रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखने के बाद दोनों ने भागने का प्रयास किया। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें खदेड़ कर पकड़ लिया। गिरफ्तार अपराधियों के पास से हथियार, गोली, चोरी की बाइक और चोरी का मोबाइल बरामद किया गया है। 

यह भी पढ़ेंः- Bihar Politics: "सीट शेयरिंग का मामला इंटरनल, हम पत्रकारों से बातचीत क्यों करें?, बोले तेजस्वी यादव

अन्य की गिरफ्तारी के लिए चल रही छापेमारी
इस मामले में एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने बताया कि सरैया थाना की पुलिस ने हाईवे पर लूट व छिनतई वाले गिरोह के 2 सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार किया है। उसके पास से हथियार, गोली, चोरी की बाइक और चोरी का मोबाइल बरामद किया गया है। उनकी निशानदेही पर गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि दोनों अपराधी हाईवे पर लूट व छिनतई जैसी घटना को अंजाम देते हैं और दोनों का पहले आपराधिक इतिहास रहा है।




 

Content Editor

Swati Sharma