भोजपुरः मोबाइल पर आकाशीय बिजली गिरने से 2 चचेरे भाइयों की मौत, एक अन्य झुलसा

7/22/2022 5:31:11 PM

भोजपुरः बिहार के भोजपुर जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ, जहां तेज आंधी और बारिश के बाद आकाशीय बिजली गिरने से 2 चचेरे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई। साथ ही एक अन्य झुलस गया, जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार, घटना भोजपुर जिले नगर थाना क्षेत्र के धनुपरा स्टेट बोरिंग स्थित खेत की है। मृतकों की पहचान उदय यादव एवं दूसरा उसी मोहल्ले का निवासी मेहीलाल यादव है। दोनों रिश्ते में चचेरे भाई हैं जबकि घायल धर्मेंद्र यादव है। बताया जा रहा है कि दोनों ने दो बिगहा खेत मालगुजारी खेती करने के लिए लिया था।

वहीं गुरुवार को जब वह धनुपरा खेत में पटवन कर रहे थे। उसी दौरान तेज बारिश शुरू हो गई। बारिश से बचने के लिए वह खेत में स्थित मड़ई में छिप गए। इसी बीच अचानक ठनका उनके मोबाइल पर जा गिरा। झटका इतना तेज था कि वहां खड़े 3 लोग उसकी चपेट में आ गए। घटना के बाद परिजनों द्वारा तीनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जा रहा था, तभी दोनों चचेरे भाइयों ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इसके अतिरिक्त घायल युवक का इलाज चल रहा है।

बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया। घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मच गया है।

Content Writer

Nitika