Gaya News: अपहरण कर युवक की हत्या मामले में 2 लोग गिरफ्तार, प्रेम प्रसंग के कारण घटना को दिया था अंजाम

12/12/2023 1:38:38 PM

गया: बिहार में गया जिला पुलिस ने हत्या के मामले में दो लोगोंं को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक (नगर) हिमांशु ने बताया कि जिले के मोहनपुर थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर गांव के गिरिधारी यादव ने थाना में 10 दिसंबर को आवेदन दिया था कि उनका पुत्र अरविंद यादव अपने मोटरसाइकिल के साथ दो दिनों से लापता है। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू किया। 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इसी क्रम में अरविंद यादव द्वारा जीटी रोड संख्या-2 पर संचालित दो ढाबों पर पुलिस पूछताछ करने गई थी, वहां पर सर्च के दौरान भारी मात्रा में प्रतिबंधित डोडा बरामद किया गया था। पुलिस ने गहनता से जांच की तो पता चला कि अरविंद यादव डोडा स्मगलिंग का काम करता था। उसके दो और पाटर्नर थे लालू और अजीत। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ। 

प्रेम प्रसंग के कारण की थी हत्या 
इन दोनों ने ही अरविंद का अपहरण कर उसकी हत्या की थी। इनकी निशानदेही पर शव भी बरामद कर लिया गया है। पैसे के लेन-देन और प्रेम प्रसंग के कारण अरविन्द की हत्या की गई थी। इस घटना में संलिप्त कुछ और लोगों की तलाश पुलिस कर रही है। गिरफ्तार अपराधियों में अजीत मसाथा गांव तथा लालू बैजनाथपुर गांव का रहने वाला है। गिरफ्तार दोनों अपराधी गया जिले के मोहनपुर थाना क्षेत्र के ही निवासी हैं। 

Content Writer

Ramanjot