"20 रुपए में महुआ, 200 में मिलती है विदेशी शराब"... बेगूसराय सदर अस्पताल में 2 शराबियों ने किया घंटों हंगामा

12/11/2022 1:55:05 PM

बेगूसरायः यूं तो बिहार में शराबबंदी है, लेकिन इसकी सच्चाई एक बार फिर सामने आई है। बिहार के बेगूसराय जिले में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो शराबबंदी कानून की पोल खोल रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शराब के नशे में धुत्त 2 लोगों ने सदर अस्पताल में घंटों हंगामा किया।



जानकारी के मुताबिक, मामला बेगूसराय जिले के सदर अस्पताल का है। बताया जा रहा है कि दोनों को मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल आए हुए थे। इस दौरान शराबियों ने खूब हंगामा किया। इस पूरे हंगामे का वीडियो सामने आया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कभी वह कुर्सी पर बैठते तो कभी जमीन पर। कभी एक-दूसरे को मारने लगते तो कभी हंसते। इसके बाद काफी मशक्कत के बाद दोनों पर काबू पाया गया।



वहीं दोनों की पहचान में लाखो थाना क्षेत्र के रहने वाले गब्बर सिंह एवं अजीत रजक के रूप में की गई है। दोनों ने पूछताछ के दौरान बताया कि कौन कहता है बिहार में शराब नहीं बिकती है। 25 रुपए में महुआ और 200 रुपए में अंग्रेजी शराब का पौआ बेचा जाता है। बता दें कि दोनों शराबी शराब के नशे में सड़क किनारे गिरे हुए थे। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Content Editor

Swati Sharma