लॉकडाउन का उल्लंघन करना पड़ा भारी, औरंगाबाद में सील की गई 15 दुकानें

5/7/2021 10:42:26 AM

औरंगाबादः बिहार के औरंगाबाद जिले में गुरूवार को लॉकडाउन गाइडलाइन का उल्लंघन कर दुकान तथा व्यवसायिक प्रतिष्ठान खोले जाने के आरोप में 15 दुकानों को सील कर दिया गया।

जिला जनसंपर्क पदाधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि हसपुरा प्रखंड मुख्यालय में स्थानीय प्रखंड प्रशासन की टीम ने 12 व्यवसायिक प्रतिष्ठानों को औचक निरीक्षण के दौरान लॉकडाउन का उल्लंघन कर खुला पाए जाने पर सील कर दिया है। उन्होंने बताया कि इसी तरह औरंगाबाद सदर अंचल के फेसर में एक कपड़ा दुकान को अंचल अधिकारी प्रेम कुमार ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में सील कर दिया और उसके विरूद्ध संबंधित थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने का निर्देश दिया।

कृष्ण कुमार ने बताया कि मदनपुर प्रखंड मुख्यालय में अनुमंडल पदाधिकारी डॉ प्रदीप कुमार एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनूप कुमार के नेतृत्व में जिला प्रशासन की टीम ने छापामारी के दौरान खुला पाए गए एक मॉल, एक मोबाइल दुकान को सील कर उसके विरूद्ध कार्रवाई करने का आदेश दिया। उन्होंने बताया कि पूरे जिले में राज्य सरकार के गाइडलाइन के अनुसार लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराया जा रहा है।जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल एवं पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार पोरिका स्वयं जिले के विभिन्न स्थानों का भ्रमण कर लॉकडाउन के अनुपालन का जायजा ले रहे हैं।

Content Writer

Ramanjot