बेगूसरायः 1 करोड़ के जेवरात लूटकांड का खुलासा, महिला सहित 11 अपराधी गिरफ्तार

9/1/2020 11:20:20 AM

बेगूसरायः बिहार में बेगूसराय जिले के तेघड़ा थाना क्षेत्र में दो दिन पूर्व आभूषण दुकान से करीब एक करोड़ के जेवरात लूटकांड मामले में पुलिस ने सोमवार को 11 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने संवाददाता सम्मेलन में बताया कि 28 अगस्त को छह की संख्या में अपराधियों ने तेघड़ा बाजार स्थित एक आभूषण की दुकान से करीब एक करोड़ रुपए के जेवरात लूट लिए थे। इस सिलसिले पुलिस एक विशेष टीम गठित कर लूट में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी। इस क्रम में पुलिस ने छापेमारी कर 11 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधियों के पास से 3.489 किलो सोना, 1.150 किलो चांदी, एक देशी पिस्तौल, पांच देशी कट्टा, 15 कारतूस, 11 मोबाइल फोन, एक बोलेरो और एक बाइक बरामद किया गया है।

अवकाश कुमार ने बताया कि लूटकांड की घटना का मास्टरमाइंड और मुख्य सरगना बरौनी थाना क्षेत्र के सिमरिया बिंद टोली निवासी रामगति उर्फ लरहा, राजा कुमार, दुलार कुमार, मिंटू कुमार, चंदन कुमार, गुलशन कुमार उर्फ प्रिंस, सोनू कुमार, मंजेश कुमार, विशेश्वर कुमार, हिप्पी कुमार और इस कांड के मुख्य अभियुक्त रामगति उर्फ लरहा की पत्नी निशा कुमारी शामिल हैं। गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ की जा रही है।

Ramanjot