तालाब के कीचड़ में छुपाकर रखी थी शराब, मुजफ्फरपुर पुलिस ने 2 धंधेबाजों को किया गिरफ्तार

10/11/2021 1:08:00 PM

मुजफ्फरपुरः बिहार में भले ही शराबबंदी कानून लागू है, लेकिन शराब माफिया अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। वह शराब को छुपाने के लिए नए-नए तरीके अपना रहे हैं। इस बार तो शराब तलाब के अंदर कीचड़ में छुुपाकर रखी गई थी, जिसे पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बरामद कर लिया। 

पुलिस ने बरामद की 10 लाख की शराब 
दरअसल, पुलिस ने जिले के अलग-अलग जगहों से 161 कार्टन शराब जब्त की है, जिसकी कीमत 10 लाख रुपए बताई जा रही है। मुशहरी थाना पुलिस ने बताया की गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई है। जब पुलिस की टीम गौशाला के समीप पहुंची तो देखा कि धंधेबाज ने शराब को प्लास्टिक के बोरे में पानी में 10 फीट अंदर रखा था। 

स्थानीय लोगों की मदद से निकाली गई शराब
वहीं स्थानीय लोगों की मदद से शराब को पानी से बाहर निकाला गया। सूचना के अनुसार, पानी के अंदर से 53 कार्टन शराब बरामद की गई है। पुलिस द्वारा शराब छुपाने वाले की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। फिलहाल वह घर से फरार है। 

लग्जरी वाहन से 108 कार्टन शराब बरामद 
इसके अलावा मुसहरी पुलिस ने कोठिया में छापेमारी के दौरान दो लग्जरी वाहन से 108 कार्टन शराब बरामद की है। साथ ही दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया है, जिनकी पहचान मिठनपुरा के राकेश कुमार और सारण छपरा के विकास कुमार के रूप हुई है।

Content Writer

Ramanjot