पोते के Roller Skating Competition जीतने पर खुश थे दादा, पलों में हुआ कुछ ऐसा कि...

Friday, Sep 20, 2024-04:14 PM (IST)

भवानीगढ़ : स्कूल शिक्षा विभाग, पंजाब द्वारा पंजाब राज्य में आयोजित किए जा रहे 68वें जिला स्कूल खेलों के दौरान पास के गांव रोशनवाला में अपने पोते की रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता देखने आए एक बुजुर्ग व्यक्ति की दिल का दौरा पड़ जाने से मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पास के गांव रोशनवाला में भारत माला परियोजना के तहत निर्माणाधीन दिल्ली कटरा एक्सप्रैस-वे की सर्विस रोड पर शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित की जा रही अंतर-जिला स्कूल खेल रोलर स्केटिंग प्रतियोगिताओं के दौरान मांडू खरड़ जिला मोहाली निवासी गुरचरण सिंह सैनी आज अपने पोते की प्रतियोगिता देखने के लिए अन्य सदस्यों के साथ यहां आए थे और उनके पोते ने अपने खेल का शानदार प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक जीता और उसका चयन राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए हो गया, जिससे गुरचरण सिंह सैनी बहुत खुश हुए और उन्होंने इस खुशी को मोबाइल फोन के जरिए अपने रिश्तेदारों और परिवार के सदस्यों के साथ सांझा किया और उसके बाद जब वह रोटी खाने लगे तो अचानक बेहोश हो गए।

शिक्षा विभाग के जिला खेल समन्वयक मैडम नरेश सैनी ने बताया कि उक्त बुजुर्ग को यहां मौजूद स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा तुरंत एम्बुलैंस द्वारा स्थानीय अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों के मुताबिक बुजुर्ग की मौत मेजर हार्ट अटैक से हुई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

static