केजरीवाल के विधायक ने कुमार विश्वास को बताया भाजपा का एजेंट

punjabkesari.in Monday, May 01, 2017 - 01:19 AM (IST)

नई दिल्ली: एमसीडी चुनाव में करारी हार के बाद पार्टी में कोहराम मचा हुआ है। पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास ने पार्टी की चुनाव रणनीति में सवाल उठाए थे। पार्टी के कई सदस्यों ने विश्वास का समर्थन भी किया।

केजरीवाल सरकार में मंत्री कपिल मिश्रा समर्थन करते नजर आए तो जामियानगर से विधायक अमानतुल्ला खान ने विश्वास के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। अमानतुल्ला ने कुमार विश्वास पर आरोप लगाया कि वह पार्टी में फूट डालने की साजिश कर रहे हैं।

अमानतुल्ला खान ने कहा, कुमार विश्वास जी आम आदमी पार्टी को हड़पना चाहते हैं और पार्टी को तोडऩा चाहते हैं, वो अपने घर पर विधायकों को बुलाकर कह रहे हैं कि मुझे पार्टी का संयोजक बनवाओ नहीं तो बीजेपी में चलो। बीजेपी हर एक को 30 करोड़ रुपए देने के लिए तैयार है।

जामिया से आप विधायक ने कहा कि मुझे लगता है ये सब बीजेपी के इशारे पर हो रहा है और इस काम के लिए इन्होंने 4 विधायक छोड़े हुए हैं। ये चारों विधायक आप के विधायकों को कुमार विश्वास के घर ले जाते हैं, इस बात की शिकायत आप के तमाम विधायकों ने की। यही नहीं, शनिवार को एक मंत्री के यहां इन चारों विधायकों के बीच बैठक भी हुई। अमानतुल्ला खान की मानें तो कुमार विश्वास की तरह से योगेंद्र यादव भी पार्टी के खिलाफ साजिश रचते थे।

पार्टी में जारी घमासान को रोकने के लिए सीएम अरविंद केजरीवाल को मोर्चा संभालना पड़ा। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कुमार मेरा छोटा भाई है। कुछ लोग हमारे बीच दरार दिखा रहे हैं ऐसे लोग पार्टी के दुश्मन हैं, वो बाज आएं।हमें कोई अलग नहीं कर सकता।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News